Hello friends , welcome to our website here we have a new app with new earning methods also you can easily earn money and daily earning is 500 to 1000 rupees in day

CLICK HERE - DOWNLOAD NOW

REFFERAL CODE - ( " itzop22" )


So , We move on the app First thing you want to download the app and and create the account and When you in app , App ask for the refer code , So you will got refer code on above the website .
 So Please Go and check out the refer code and please make sure refer code is required so you will type otherwise refer code is automatically enter in the App
 You want to earn more money so please check out our full website and follow on the blogger

.
..
...
....
.....
......




Subscribe our YouTube Channel and Follow on Facebook and Instagram also Join Our Telegram Channel.


IMAGES:-



 क्या है पाई कॉइन?

पाई कॉइन एक क्रिप्टोकरेंसी है जो अभी भी विकास के अधीन है। इसे स्टैनफोर्ड के स्नातकों की एक टीम द्वारा बनाया गया था, और यह "प्रूफ ऑफ स्टेक" के विचार पर आधारित है। इसका मतलब है कि ऊर्जा-गहन खनन के बजाय, पाई कॉइन को उन उपयोगकर्ताओं द्वारा खनन किया जाता है जो बस सिक्के को अपने वॉलेट में रखते हैं।

पाई कॉइन अभी खरीदने या बेचने के लिए उपलब्ध नहीं है, लेकिन इसे मुफ्त में खनन किया जा सकता है। पाई कॉइन को खनन करने के लिए, आपको पाई नेटवर्क ऐप डाउनलोड करना और एक खाता बनाना होगा। एक बार जब आपने एक खाता बना लिया है, तो आप बस ऐप को खुला छोड़कर पाई कॉइन खनन शुरू कर सकते हैं। आप ऐप को जितना अधिक खुला छोड़ेंगे, आपको उतना ही अधिक पाई कॉइन मिलेगा।

पाई कॉइन कैसे काम करता है?

पाई कॉइन एक प्रणाली पर काम करता है जिसे "प्रूफ ऑफ स्टेक" कहा जाता है। प्रूफ ऑफ स्टेक क्रिप्टोकरेंसी को "प्रूफ ऑफ वर्क" से अधिक ऊर्जा-कुशल तरीके से खनन करने का एक तरीका है। प्रूफ ऑफ वर्क में, माइनर्स शक्तिशाली कंप्यूटरों का उपयोग जटिल गणितीय समस्याओं को हल करने के लिए करते हैं ताकि क्रिप्टोकरेंसी का खनन किया जा सके। यह प्रक्रिया बहुत ऊर्जा-गहन है, और इसे इसके पर्यावरणीय प्रभाव के लिए आलोचना मिली है।

दूसरी ओर, प्रूफ ऑफ स्टेक में, माइनरों को जटिल गणितीय समस्याओं को हल करने की आवश्यकता नहीं होती है। इसके बजाय, माइनर्स को अपने वॉलेट में पाई कॉइन रखने के लिए पुरस्कृत किया जाता है। आपके पास जितना अधिक पाई कॉइन होगा, आप लेनदेन को सत्यापित करने के लिए पुरस्कृत होने की उतनी ही अधिक संभावना है।

क्या पाई कॉइन एक घोटाला है?

पाई कॉइन के एक घोटाले होने की कुछ चिंताएं हैं। हालांकि, पाई नेटवर्क टीम ने एक श्वेत पत्र जारी किया है जो परियोजना के लक्ष्यों और उद्देश्यों को रेखांकित करता है। श्वेत पत्र में पाई कॉइन के विकास के लिए एक रोडमैप भी शामिल है।

पाई नेटवर्क टीम ने परियोजना के वित्त के बारे में भी पारदर्शी रहा है। टीम ने एक बजट प्रकाशित किया है जो दिखाता है कि परियोजना के फंड कैसे उपयोग किए जा रहे हैं।

कुल मिलाकर, इस बात का कोई सबूत नहीं है कि पाई कॉइन एक घोटाला है। हालांकि, किसी भी क्रिप्टोकरेंसी में निवेश करने से पहले अपना स्वयं का शोध करना महत्वपूर्ण है।

पाई कॉइन का भविष्य क्या है?

पाई कॉइन का भविष्य अनिश्चित है। हालांकि, परियोजना में बहुत संभावना है। पाई नेटवर्क टीम के पास एक मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड है, और परियोजना में एक बड़ा उपयोगकर्ता समुदाय है।

यदि पाई कॉइन सफल होता है, तो यह क्रिप्टोकरेंसी बाजार में एक प्रमुख खिलाड़ी बन सकता है। हालांकि, यह भी संभव है कि परियोजना विफल हो जाए। यह महत्वपूर्ण है कि याद रखें कि पाई कॉइन अभी भी विकास में है, और सफलता की कोई गारंटी नहीं है।

पाई कॉइन कैसे प्राप्त करें?

अभी के लिए, पाई कॉइन प्राप्त करने का एकमात्र तरीका इसे खनन करना है। आप पाई कॉइन को खनन करके प्राप्त कर सकते हैं, पाई नेटवर्क ऐप डाउनलोड करके और एक खाता बनाकर। एक बार जब आपने एक खाता बना लिया है, तो आप बस ऐप को खुला छोड़कर पाई कॉइन खनन शुरू कर सकते हैं।

आप ऐप को जितना अधिक खुला छोड़ेंगे, आपको उतना ही अधिक पाई कॉइन मिलेगा। हालांकि, आपके द्वारा खनन किए जाने वाले पाई कॉइन की मात्रा अन्य लोगों की संख्या पर भी निर्भर करेगी जो पाई कॉइन